फ़ॉलोअर

मंगलवार, 27 दिसंबर 2016

राजपुरोहित समाज की 250 प्रतिभाओं को किया सम्मानित








राजपुरोहित विकास संघ का 12वां प्रतिभाशाली विद्यार्थी सम्मान समारोह रविवार को समाज के छात्रावास में संत देवानंद महाराज कालंद्री के सानिध्य में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती माता संत खेतेश्वर भगवान के समक्ष अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस अवसर पर समाज के भामाशाहों अतिथियों का पुष्पहार साफा पहनाकर बहुमान किया गया। समारोह संयोजक पुनमसिंह पराखिया ने बताया कि समाज के 250 विद्यार्थियों को पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। समारोह में भामाशाह चुन्नीलाल राजपुरोहित द्वारा अगला सम्मान समारोह आयोजित करने की घोषणा पर उनका बहुमान किया गया। कार्यक्रम कों संबोधित करते हुए संत देवानंद महाराज ने कहा कि आज के समय में शिक्षा जरूरी है। शिक्षा से ही देश समाज का विकास संभव है। गौरव राजपुरोहित फूलासर ने विद्यार्थियों के जीवन में शिक्षा के साथ संस्कार को भी जरूरी बताया। समारोह को धन्नाराम पुरोहित, अशोकसिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर समारोह में मुकेशसिंह, प्रतापसिंह राजपुरोहित सोनाणा समाजसेवी, नारायणसिंह राजपुरोहित पुनाडिया, हरिसिंह राजपुरोहित शिवतलाव आदि मौजूद थे।
राणछोडसिंह धुरासनी, लालसिंह पराखिया,रमेशसिंह नेतरा, अशोकसिंह सोकडा,मंत्री देवेंद्रसिंह रडावा,कोषाध्यक्ष नारायणसिंह बारवा,संयोजक पूनमसिंह पराखिया,प्रवक्ता हरिसिंह खुड़ाला,अरविंदसिंह पराखिया,जयसिंह रानी गांव आदि मौजूद थे।

Check out this blog "राजपुरोहित सेवा न्यास काप्रतिभावान विद्यार्थी सम्मान समारोह 2016"
http://rajpurohitsamaj-s.blogspot.com/2016/12/2016.html


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यदि आपके पास "राजपुरोहित समाज" से जुडी कोई भी जानकारी या राजपुरोहित समाज की धार्मिक, सांस्‍क्रतिक और सामाजिक न्‍यूज या प्रोग्राम की फोटो और विडियो का संकलन हो तो, आप भी हमें मेल द्वारा प्रेषित करें! , उसे हम इस ब्लाग में प्रकाशित करेगे! आपका यह प्रयास "राजपुरोहित समाज" के लिए महत्त्वपूर्ण कदम होगा।...सवाई सिंह राजपुरोहित (आगरा) Email: sawaisinghraj007@gmail.com , http://rajpurohitsamaj-s.blogspot.in , Phone: 09286464911,